वार्षिकोत्सव में बच्चों ने गॉड ऑफ ऑनर सम्मान देकर जीता अतिथियों का दिल




रिपोर्ट - मुकेश सिंह/प्रियदर्शी गुप्ता

सण्डीला/हरदोई 

संडीला तहसील के प्रसिद्ध विद्यालय सेण्ट थेरेसा के प्रांगण में वार्षिकोत्सव बड़े धूम धाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।उत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में 


कैथोलिक डायस ऑफ लखनऊ के डॉo जेराल्ड जॉन मेथाइस 


विशिष्ट अतिथि के रूप में क्षेत्राधिकारी सण्डीला वंदना शर्मा,सभापति के रूप में विद्यालय के प्रधानाचार्य फॉदर पॉल डिसूजा विद्यालय की उपप्रधानाचार्या सिस्टर एलाइस तथा विद्यालय के कोआर्डिनेटर मानवेन्द्र सिंह चौहान के साथ विद्यालय की सभी शिक्षक शिक्षिकाएँ अभिभावक गण और छात्र छात्राएँ सम्मिलित हुए। 

विद्यालय का प्रांगण दर्शकों से खचाखच भरा हुआ दिखाई दिया।अतिथियों का स्वागत छात्रों ने बड़े सम्मान से गार्ड ऑफ ऑनर दे कर किया। इसके उपरांत कार्यक्रम की शुरुआत




दीप प्रज्ज्वलन व सरस्वती वंदना के साथ हुई।विद्यालय कोआर्डिनेटर मानवेंद्र सिंह चौहान ने सभी अतिथियों का सम्मान स्वागत भाषण प्रस्तुत करके किया।तदुपरान्त छात्र छात्राओं ने टूटते बिखरते सामाजिक संबंधों को संजोने तथा एकसूत्र में पिरोने का संदेश देने वाले नाटक 'परवरिश' की सम्मोहक प्रस्तुति दी।नाटक के बीच में बच्चों द्वारा अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों की झलकियाँ भी प्रस्तुत की गईं। 


जिनमें प्रेयर डांस,बार्बी डांस,पैट्रियोटिक डांस, सोशल मीडिया डांस, 

फैमिली फ्रैक्शन डांस,प्लांटेशन डांस



 फेस्टिवल डांस आदि को देखकर सभी अतिथि गण व अभिभावक गण मंत्र मुग्ध हो गए। तालियों की आवाज से विद्यालय गूंज उठा। छात्र छात्राओं के प्रभावशाली इन सभी सांस्कृतिक कार्यक्रमों के उपरांत मुख्य अतिथि ने अपने अनमोल वक्तव्यों से सभी को लाभान्वित करते हुए शिक्षक शिक्षिकाओं तथा छात्र छात्राओं का उत्साहवर्धन किया।

विद्यालय की शिक्षिका श्रुति त्रिपाठी ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया और राष्ट्रगान के साथ विद्यालय का भव्य वार्षिकोत्सव पूर्ण हुआ।

Comments

Popular posts from this blog

मलिहाबाद में नृशंस वारदात मैट्रो ढाबा संचालक की पत्नी समेत कुल तीन लोगों को गोली मारकर हत्या की की गई

चन्द्रभान गुप्ता कृषि महाविद्यालय लखनऊ में फ्रेशर पार्टी का आयोजन

कछौना की बेटी का दिल्ली पुलिस में चयन क्षेत्र में हर्ष का माहौल