हरदोई के बिलग्राम में मुख्य चौराहे पर जाम से घण्टों कराहते हैं लोग

 


रिपोर्ट - निशांत शुक्ला (बिलग्राम)

जनपद हरदोई के बिलग्राम में जिम्मेदारों की बेरुखी व लापरवाही के चलते बिलग्राम बस स्टैंड पर रोज लगता जाम एम्बुलेंस में मरीज़ होते हलकान,कभी कभार वाहन चालकों में तू तू मैं मैं के साथ होती है छुटपुट हाथापाई,जाम के झाम से निपटने में छूटते हैं पुलिस के पसीने।



जनपद हरदोई के बिलग्राम बस स्टैंड चौराहा पर आए दिन जाम की समस्या नजर आती है. जिसका खामियाजा वाहन चालकों के साथ आम जनता को भुगतना पड़ता है. सोमवार दोपहर बाद जाम की विकट समस्या इतनी बड़ी दिखाई दी जिसमें हरदोई कन्नौज व सांडी बिलग्राम कानपुर रोड पूरी तरह ब्लॉक रहा जिसमें एंबुलेंस समेत कई वाहन घंटो जाम में फंसे रहे. फिलहाल या समस्या किसी एक खास दिन की नहीं है बिलग्राम वासियों समेत एम्बुलेंस वाहन व अन्य जरूरी काम से निकलने वाले लोगो को अपना कीमती समय पैसा बर्बाद करना पड़ता है।



क्या बोले सभ्रांत लोग


लेकिन हर दिन हो रही यह समस्या के निदान को लेकर स्थानीय सभ्रांत लोगों का कहना है कि कटरा बिल्हौर मार्ग (सांडी - कानपुर) व जनपद हरदोई मार्ग को कम से कम 100 मीटर तक वन वे (एकल मार्ग) व्यवस्था के रूप में करना चाहिए साथ ही सड़क किनारे खड़े होने वाले डग्गामार वाहनों को निर्धारित जगहों पर खड़े करने के साथ ऑटो रिक्शा चालकों को नियंत्रित करना जरूरी है।उसी से जाम की समस्या से बचाव किया जा सकता है अन्यथा किसी अपरिहार्य स्थितियों में एम्बुलेंस में कोई मरीज़ दम तोड़ सकते हैं।


https://cdnnd.com/srv.html?id=5525101&pub=2721179

Comments

Popular posts from this blog

मलिहाबाद में नृशंस वारदात मैट्रो ढाबा संचालक की पत्नी समेत कुल तीन लोगों को गोली मारकर हत्या की की गई

चन्द्रभान गुप्ता कृषि महाविद्यालय लखनऊ में फ्रेशर पार्टी का आयोजन

कछौना की बेटी का दिल्ली पुलिस में चयन क्षेत्र में हर्ष का माहौल