बर्जर पेंट्स इण्डिया लिमिटेड ने मनाया महिला दिवस, एक विभाग को महिलाओं के लिए समर्पित किया


सण्डीला से मुकेश सिंह की रिपोर्ट

हरदोई के सण्डीला एंड्रेस्टियल एरिया में स्थापित बर्जर पेंट्स इण्डिया लिमिटेड की यूनिट में अतर्राष्ट्रीय महिला दिवस धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सण्डीला विधायक अलका अर्कवंशी शामिल हुईं।महिला दिवस पर बर्जर ने एक पूरा विभाग महिलाओं के लिए समर्पित किया जिसमें सभी महिलाएं  ही कार्य करेंगी।



कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सण्डीला विधायक अलका सिंह अर्कवंशी का मानव संसाधन प्रब्धक प्रणव बूटे ने बुके देकर स्वागत किया।इस अवसर पर महिलाओं के स्वास्थ्य के मद्देनजर एक स्वास्थ्य गोष्ठी का भी आयोजन किया गया। गोष्ठी में महिलाओं में बढ़ते स्तन कैंसर के विषय में कैंसर स्पेशलिस्ट डॉ. शशांक निगम इसके लक्षण व बचाव के सम्बंध में जानकारी दी,उन्होंने बताया कि कैसे इस बीमारी को प्रथम चरण में ही पुर्णरूप से रोका जा सकें। डो. नेहामनी ने महिलाओ द्वारा स्वस्थ के सम्बंध में पूछे गए प्रश्नों का विस्तार से उत्तर दिया।

  मुख्य अतिथि अलका अर्कवंशी ने बर्जर यूनिट की इस पहल की जमकर सराहना की, उन्होंने इस अवसर पर परिसर में पौधरोपण भी किया।जरनल मैनेजर जीवन जोशी ने सभी अतिथियों का आभार जताते हुए कहा कि बर्जर ने सदैव महिलाओं को प्रोत्साहित करने का कार्य किया है उसी कड़ी में हमने एक विभाग महिलाओं को ही समर्पित किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे यूनिट में महिला कर्मचारियों की संख्या में व्रद्धि होगी।

 इस दौरान कारखाने की महिला कर्मचारी सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

मलिहाबाद में नृशंस वारदात मैट्रो ढाबा संचालक की पत्नी समेत कुल तीन लोगों को गोली मारकर हत्या की की गई

चन्द्रभान गुप्ता कृषि महाविद्यालय लखनऊ में फ्रेशर पार्टी का आयोजन

कछौना की बेटी का दिल्ली पुलिस में चयन क्षेत्र में हर्ष का माहौल