पीड़ित ने नाली एवं मार्ग अवरुद्ध करने का दिया शिकायती पत्र, खुलवाए जाने की मांग

 



दर - दर भटकने को मजबूर पीड़ित,कोतवाली कछौना का मामला।



कछौना (हरदोई)। जनपद हरदोई के कछौना क्षेत्र अंतर्गत बेरुआ गांव निवासी विद्याधर पाल पुत्र परमेश्वर ने गांव के ही एक दबंग व्यक्ति पर उसके घर के सामने नाली बहाना व मार्ग को अवरूद्ध करने का शिकायती पत्र बीते दिनांक 11 अगस्त 2024 को अपने स्थानीय कोतवाली कछौना में दिया था। जिसको लेकर कछौना पुलिस ने आज कल-आज कल कह कर टाल दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाने में दी गई शिकायत में पीड़ित विद्याधर पाल ने बताया कि "साहब मेरी भी सुनो" मेरा घर बेरुआ गांव में प्राचीन शिव मन्दिर के समीप है। पड़ोसी पिंटू उर्फ शैलेंद्र सिंह पुत्र बलबीर सिंह अपनी दबंगई के चलते गुंडागर्दी करते हुए अपने घर का गंदा पानी मेरे घर के सामने दरवाज़े से निकाल रहे हैं। जिससे मेरे कच्चे घर की दीवारें कमजोर हो गईं हैं व घर आने जाने में बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं सड़क मार्ग की ओर जाने वाले गंदे पानी से मुख्य कछौना_कोथावां सड़क मार्ग पर जल जमाव रहता है।जिसमें बाइक सवाल गिरकर चोटिल हो रहे हैं। वहीं जब गंदा पानी सरकारी नाली में बहाने व पास से निकला कच्चा मार्ग को अवरूद्ध करने से मना करने पर उलाहना देते हैं तो आमादा फौजदारी होते हुए जान से मार देने की धमकी देते हुए बाहरी लोगों को बुलाकर दबदबा दिखाता है।वही विपक्षियों ने सरकारी हैंड पंप में समर मशीन डालकर स्वयं उपयोग कर रहे हैं। जबकि लोगों को पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। उपरोक्त मामले पर कई बार विपक्षियों से मौखिक वार्ता की गई तो उन्होंने मार पिटाई की इसके बाबत पुलिस को शिकायती पत्र दिए गए परन्तु स्थानीय पुलिस मामले को चलता करने में मशगूल है। पीड़ित विद्याधर ने बताया कि यदि अब पुनः मामले की शिकायत पर स्थानीय पुलिस निस्तारण नहीं करती है, तो न्याय प्रिय पुलिस अधीक्षक हरदोई से गुहार लगाएगें।

https://sharechat.com/post/ZQgepr8R?d=n&ui=BaVzn5M


पीड़ित उक्त मामले को न्यायोचित निस्तारण करने की मांग करता है।

      इस संबंध में जब स्थानीय पुलिस से जानकारी ली गई तो बताया कि उक्त मामला संज्ञान में है। जल्द ही मामले को न्यायोचित निस्तारण कराया जाएगा।

कुछ ग्रामीणों ने दबी जुबान से बताया कि इस छोटे मामले को यदि स्थानीय पुलिस समय से निस्तारण नहीं करती है तो मामला तूल ही पकड़ता जा रहा है, कहीं न कहीं कोई अप्रिय घटना न घट जाए।

Comments

Popular posts from this blog

मलिहाबाद में नृशंस वारदात मैट्रो ढाबा संचालक की पत्नी समेत कुल तीन लोगों को गोली मारकर हत्या की की गई

चन्द्रभान गुप्ता कृषि महाविद्यालय लखनऊ में फ्रेशर पार्टी का आयोजन

कछौना की बेटी का दिल्ली पुलिस में चयन क्षेत्र में हर्ष का माहौल