संडीला कोतवाली में मृतक के पुत्र की तहरीर पर दो लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज

 



कोतवाली संडीला पुलिस ने क्षेत्र के जामू गांव के तालाब से संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया था अधेड़ का क्षत विक्षत अवस्था में शव

संडीला से मुकेश सिंह की रिपोर्ट

जनपद हरदोई की कोतवाली सण्डीला क्षेत्र के भिठौली निवासी अवधेश पुत्र सुखदेव ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है की वह बाहर गोवा में मजदूरी / काम करने गया था।उसके पिता घर पर रहते थे। दिनांक 23.10.2023 को उसके पिता सुखवीर को गाँव के फूलचन्द पुत्र सियाराम व रिश्तेदार सुरेश निवासी विश्राम गंज मजरा नरायनपुर सुण्डा थाना सण्डीला जनपद हरदोई शाम के समय बुलाकर ले गये और तीनों लोगों ने शराब पी। उसके बाद फूलचन्द व सुरेश ने उसके पिता को नशे में कोई भारी चीज सर पर मार दी।



जिससे उसके पिता की मृत्यु हो गयी लाश को दोनो लोग वही तालाब में फेंककर भाग गये।उसके पिता जी की लाश दिनांक 24.10.2023 को तालाब के किनारे जामू ग्राम क्षेत्र मे बरामद हुयी थी।पीड़ित पुत्र ने सूचना पाकर दिनांक 25.10.2023 को घर आया पूरी जानकारी मिलने पर कोतवाली संडीला को दोनों आरोपी के विरुद्ध घटना कारित करने की लिखित तहरीर दी है। जिसमें पीड़ित ने बताया है कि घर से बुलाकर ले जाते हुये उसके गाँव के तमाम लोगो ने देखा सुना है।उसके पिता के शव का पोस्टमार्टम उसके  दादा की सूचना पर हो चुका है।पूरे मामले पर कोतवाली संडीला के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामला दर्ज हो चुका है जांच जारी है।जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

मलिहाबाद में नृशंस वारदात मैट्रो ढाबा संचालक की पत्नी समेत कुल तीन लोगों को गोली मारकर हत्या की की गई

चन्द्रभान गुप्ता कृषि महाविद्यालय लखनऊ में फ्रेशर पार्टी का आयोजन

कछौना की बेटी का दिल्ली पुलिस में चयन क्षेत्र में हर्ष का माहौल