अपराध पर नियंत्रण, अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजना व कानून व्यवस्था बनाए रखना मेरी प्राथमिकता - विजेंद्र सिंह कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सण्डीला

 


मुकेश सिंह पत्रकार


जनपद हरदोई की कोतवाली सण्डीला के प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र कुमार यादव ने कोतवाली सण्डीला का चार्ज लेते ही पुलिस कर्मियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  उन्होंने अधीनस्थों को कानून व्यवस्था मजबूत करने व अपराध पर नियंत्रण करने को प्राथमिकता देने के दिशा-निर्देश दिए हैं। कहा कि पुलिस कर्मी दायित्व का निर्वाहन बखूबी करें। उन्होंने मिशन शक्ति योजना महिलाओं को कौशल और आर्थिक सशक्तिकरण के जरिए राष्ट्र-निर्माण में समान भागीदार बनाने पर जोर दिया। इस तरह से 'मिशन शक्ति' योजना महिलाओं और लड़कियों को उनके समग्र विकास पर पुलिस ध्यान केंद्रित करेगी। इसके अलावा इसका उद्देश्य अल्पकालिक और दीर्घकालिक सेवाओं की जानकारी देने के साथ देखभाल और सुरक्षा प्रदान करना है।

संडीला कोतवाल ने आज पत्रकारों से प्रेस वार्ता की ओर उन्होंने  अपने इरादे जता दिए। अधीनस्थों को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि कार्य में लापरवाही कताई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। अपराध पर नियंत्रण, अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजना व कानून व्यवस्था बनाए रखना उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने पुलिस कर्मियों से दायित्व का निर्वाहन करने पर जोर दिया। इस मौके पर कस्बा चौकी प्रभारी  मारकण्डेय सिंह यादव  ,उपनिरीक्षक मुकुल दुबे ,उप निरीक्षक विजेन्द्र सिंह यादव , मुंशी अभिषेक सिंह, कांस्टेबल आशीष सिंह ,, हेड कांस्टेबल केके तिवारी  समेत कई  लोग मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

मलिहाबाद में नृशंस वारदात मैट्रो ढाबा संचालक की पत्नी समेत कुल तीन लोगों को गोली मारकर हत्या की की गई

चन्द्रभान गुप्ता कृषि महाविद्यालय लखनऊ में फ्रेशर पार्टी का आयोजन

कछौना की बेटी का दिल्ली पुलिस में चयन क्षेत्र में हर्ष का माहौल