5 बच्चों की मां रहस्यमयी तरीके से घर से हुई लापता पुलिस पड़ताल में जुटी




करवाचौथ के चंद दिनों पूर्व पांच बच्चों की मां अपने ससुराल के दहलीज़ से बच्चों को छोड़कर रहस्यमयी तरीके से हुई लापता,पति ने कोतवाली में गुमशुदगी का मामला कराया दर्ज,पीड़ित पति की शिकायत पर कछौना पुलिस खोजबीन में जुटी




*कछौना, हरदोई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एकगांव निवासिनी विवाहिता शनिवार को बिना बताए घर से लापता हो गई है। पीड़ित पति ने कोतवाली में तहरीर देकर पत्नी लापता होने की गुमशुदगी दर्ज करा दी है।

              मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान शनिवार को खेत पर काम कर रहा था।जिसने कछौना पुलिस को बताया है कि जब वह खेत पर गये तो पत्नी को बच्चों के साथ घर पर छोड़ कर गए थे। जब वह शाम को वापस लौटा तो पत्नी घर पर नहीं मिली, बच्चों ने बताया कि जब वह स्कूल गये थे, एक बेटी खेत पर खाना लेकर गयी थी, उस दौरान मां कहीं चली गई। जिसके बाद से घर नही लौटी है। जिसकी परिजनों द्वारा तलाश भी की गई, लेकिन वह कहीं भी नहीं मिली है। इस पर पति ने कोतवाली में तहरीर देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसकी तलाश की जा रही है।महिला की चार बेटी व एक बेटा है। इनमें से सबसे छोटे बच्चे की उम्र तीन वर्ष हैं। तीन वर्षीय बच्चा बिना माँ के काफी परेशान हैं, इस घटना को लेकर ग्रामीण माँ की ममता को कोस रहे हैं। वहीं ग्रामीण दबी जुबान से पति द्वारा पत्नी से मार पीट करने की बात कह रहे हैं। इस मामले को लेकर प्रभारी निरीक्षक आनंद नारायण त्रिपाठी ने बताया परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। महिला की तलाश की जा रही है।




रिपोर्ट - पी०डी गुप्ता

Comments

Popular posts from this blog

मलिहाबाद में नृशंस वारदात मैट्रो ढाबा संचालक की पत्नी समेत कुल तीन लोगों को गोली मारकर हत्या की की गई

चन्द्रभान गुप्ता कृषि महाविद्यालय लखनऊ में फ्रेशर पार्टी का आयोजन

कछौना की बेटी का दिल्ली पुलिस में चयन क्षेत्र में हर्ष का माहौल