नपाप उन्नाव चेयरमैन प्रतिनिधि की कार्यप्रणाली से परेशान महिला कर अधिकारी ने जिलाधिकारी उन्नाव से लगाई न्याय की गुहार




नपाप उन्नाव चेयरमैन प्रतिनिधि की कार्यप्रणाली से परेशान महिला कर अधिकारी ने जिलाधिकारी उन्नाव से लगाई लिखित न्याय की गुहार


चेयरमैन प्रतिनिधि द्वारा मुझे पीड़ित किये जाने के सम्बन्ध में जिलाधिकारी उन्नाव को एक शिकायती पत्र के माध्यम से नपाप उन्नाव के चेयरमैन प्रतिनिधि प्रवीण मिश्रा की शिकायत करते हुए महिला कर अधिकारी किरनलता सोनकर ने पत्र में दर्शाया है कि चेयरमैन प्रतिनिधि प्रवीण मेरे कार्य में दखलअन्दाजी करते है और कहते है कि जो मैं कार्य दूँ उसे जल्दी करके दे दिया करे और उस भवन को चेक न किया जाए अनावासीय है तो रेजीडेनसयल टैक्स लगा दिया जाए मैने कहा कि मैं ऐसा नही करूगीं मैं चेक करके काम करूगी इनके द्वारा कई बार मेरा क्षेत्र हटाया गया और फिर वापस दिया गया और कहते है कि मैं जैसे कहूँ वैसे कार्य किया करें।


महिला का वीडियो बयान




पंचशाला 2020 में हो चुका है लेकिन इनके द्वारा जबरजस्ती टेनरियों में भेजा गया और मैं वहां पर गयी अपनी टीम के साथ फीता खकर नाप जोख भी किया तो इनके पास टेनरी के लोग आने लगे और इन्होंने कहा कि तुम टेनरी गयी तो वहां के सब लोग मेरे पास आ रहे है। इसी तरह काम करती रहो मेरे द्वारा कहा सर पंचशाला हो चुका है जब दोबारा टैक्स लगेगा तब लोग इसका विरोध कर रहें है। ऐसी स्थिति में जबरदस्ती मैं कार्य को सम्पादित नहीं कर सकती है।


कुछ दिनांक बाद फिर कहने लगे कि आपलोग ट्रेनरी जाये मेरे द्वारा कहा गया कि मैं जाउगी जब पंचशाला होगा।


कार्यालय में इनके इनके रखे लोगों का सभी से वीडियों बनवाते है। और जब लोग राकेते है तो अभद्रता की जाती है। इसका प्रतिदिन का कार्य टैक्स कार्यालय अधिकारी/कर्मचारी को प्रताड़ित कर दबाव बनाकर कार्य कराया जाता है इनकी मनमाने रवैये से कार्मचारी हतोत्साहित हो रहे है।


वहीं पूरे मामले पर चेयरमैन प्रतिनिधि से सम्पर्क न होने की वजह से उनका पक्ष पता नहीं चल सका है।


Comments

Popular posts from this blog

मलिहाबाद में नृशंस वारदात मैट्रो ढाबा संचालक की पत्नी समेत कुल तीन लोगों को गोली मारकर हत्या की की गई

चन्द्रभान गुप्ता कृषि महाविद्यालय लखनऊ में फ्रेशर पार्टी का आयोजन

कछौना की बेटी का दिल्ली पुलिस में चयन क्षेत्र में हर्ष का माहौल